@INCIndia 15 अप्रैल (आज) से Uttar Pradesh की 80 लोकसभा सीटों पर “न्याय यात्रा” की शुरुआत करेगी। नेशनल प्रेसीडेंट @RahulGandhi की मौजूदगी में जनरल सेकेट्री @priyankagandhi आगरा के बाह में पहले रैली को संबोधित करेंगी और इसके बाद वे “न्याय यात्रा” पर निकलेंगी। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया है कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर वह न्याय के तहत देश के 5 करोड़ सबसे गरीब परिवार को सालाना 72 हजार रुपए देंगे।


Yogesh Tripathi


https://twitter.com/INCUttarPradesh/status/1116955624485449728

UP की 80 संसदीय सीटों पर निकलेगी न्याय यात्रा

Lok Sabha Election 2019 के मद्देनजर Uttar Pradesh में पूरी दमखम के साथ उतरी कांग्रेस अपनी महत्वाकांक्षी “न्यूनतम आय योजना” (न्याय) के वादे को गांव-गांव और घर-घर तक पहुंचाने के मकसद से “न्याय यात्रा” निकालेगी। सोमवार से निकलने वाली “न्याय यात्रा” प्रियंका गांधी के चुनावी योजना का बड़ा हिस्सा है। यह यात्रा राज्य के उन सभी संसदीय क्षेत्रों में निकाली जाएगी, जहां पर अगले छह चरणों मे चुनाव होने जा रहे हैं।

https://twitter.com/IYC/status/1117495839100850177

5 करोड़ गरीब परिवार को 72 हजार रुपए देगी कांग्रेस

इस यात्रा के तहत जमीनी स्तर पर छोटी-छोटी नुक्कड़ सभाएं की जाएंगी। पर्चे और पंपलेट बांटे जाएंगे। जन संवाद कार्यक्रमों के जरिए जनता से सीधा संवाद किया जाएगा। इस यात्रा के प्रचार-प्रसार के लिए सोशल मीडिया अभियान भी चलाया जाएगा। इसमें भारतीय युवा कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम और प्रदेश संगठन के लिए कार्यरत सोशल मीडिया टीम प्रमुख जिम्मेदारी निभाएगी। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में वादा किया है कि सरकार बनने पर वह “न्याय” के तहत देश के पांच करोड़ सबसे गरीब परिवारों को सालाना 72 हजार रुपए देगी।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: