शनिवार देर रात यूपी के बुन्देलखंड स्थित महोबा जनपद में Ex.Minister बादशाह सिंह के खरेला स्थित आवास पर हुई छापे की कार्रवाई से हड़कंप मच गया। अगवा किशोर की बरामदगी हो जाने पर लखनऊ की क्राइम ब्रांच ने राहत भरी सांस ली है। 


[caption id="attachment_18707" align="aligncenter" width="768"]shivam, redeyestimes.com पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के आवास से अपह्त कारोबारी के बेटे शिवम जायसवाल को मुक्त कराने के बाद लखनऊ लेकर जाती पुलिस[/caption]

Hari Krishna Poddar


महोबा। उत्तर प्रदेश की राजधानी (Lucknow) की पुलिस ने अगवा किशोर को आखिर खोज ही निकाला। लखनऊ की क्राइम ब्रांच टीम ने देर रात यूपी के Ex.Minister बादशाह सिंह के आवास पर छापा मारकर किशोर को मुक्त करा लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने बादशाह सिंह के लड़के को हिरासत में ले लिया। उसे कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ ले जाया गया है।


[caption id="attachment_18708" align="aligncenter" width="720"] पूर्व मंत्री बादशाह का बेटा सूर्यदेव उर्फ शिवा को पुलिस अपने साथ लखनऊ ले गई[/caption]

Lucknow के चिनहट निवासी बड़े कारोबारी का बेटा है शिवम 


पुलिस सूत्रों की मानें तो लखनऊ के चिनहट निवासी एक बड़े कारोबारी के बेटे शिवम जायसवाल का कुछ दिन पहले अपहरण हो गया। पीड़ित व्यापारी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई तो पुलिस एक्टिव हो गई। सुरागरशी के बाद पुलिस को अपह्त शिवम की लोकेशन महोबा जनपद में मिली। देर रात क्राइम ब्रांच की टीम महोबा पहुंच गई। क्षेत्राधिकारी चरखारी के साथ लखनऊ की फोर्स ने पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के खरेला स्थित आवास पर छापा मारा तो वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने आवास में मौजूद अपह्त शिवम जायसवाल को मुक्त करा लिया।

बादशाह सिंह के बेटे को भी साथ ले गई Crime Branch


महोबा पुलिस की मानें तो क्राइम ब्रांच की टीम पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के बेटे को सूर्यदेव उर्फ शिवा को अपने साथ ले गई। आरोप है कि शिवा ने ही शिवम का अपहरण किया है। चिहनट में पीड़ित के परिजनों ने कुछ इसी तरह की तहरीर पुलिस को दी है।

सवालों के घेरे में अपहरण की कहानी ?


पुलिस ने पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के बेटे को अपहरण के मामले में गिरफ्तार कर अपह्त को बरामद करने का दावा किया है लेकिन तमाम सवाल ऐसे हैं जो अपहरण की कहानी पर सवालिया निशान उठा रहे हैं।

पहली बात ये कि अगवा शिवम पूर्व मंत्री के आवास में आराम से सोते हुए मुद्रा में पुलिस को मिला। दूसरी अहम बात ये है कि शिवम जायसवाल का मोबाइल फोन ऑन था। यदि कोई अपहरण करेगा तो निश्चित तौर पर वह हाथ-पैर बांधकर रखेगा साथ ही मोबाइल खुला क्यों रखेगा। बताया जा रहा है कि मोबाइल भी शिवम की जेब से ही पुलिस ने बरामद किया है। अंदरखाने की मानें तो कारोबारी का बेटा खुद ही भागकर आया था। लेकिन उसके परिजनों ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

1 comments: