The condition of a young man injured in accident is seriousPolice arrested the truck driver


maharajganj accident 8august


UP के Maharajganj में ट्रक-कार की टक्कर में Nepal के 7 लोगों की मौत


लखनऊ। यूपी के Maharajganj जनपद में फ्राइ-डे को बेकाबू ट्रक और कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भीषण Accident में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के मुताबिक कार में सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग पड़ोसी मुल्क Nepal के रहने वाले थे।


राहगीरों की सूचना पर पहुंची लोकल पुलिस


Maharajganj | प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक चालक काफी तेज गति से गाड़ी चला रहा था। चालक ने स्टेयरिंग से नियंत्रण खो दिया। जिसके चलते ट्रक ने सामने से आ रही कार में जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगते ही कार हवा में उछलकर सड़क से दूर जा गिरी। दुर्घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को किसी तरह बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक मरने वालों में चार बच्चे भी शामिल हैं।

नेपाल से गोरखपुर की तरफ जा रहा था सीमेंट लदा ट्रक


जानकारी के मुताबिक Accident फ्राइ-डे की दोपहर Maharajganj के पुरंदरपुर थाना एरिया के गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित देवपुर गांव के पास हुआ। ट्रक में सीमेंट लदी है। चालक नेपाल से गोरखपुर की तरफ से जा रहा था। तभी सामने की तरफ से आ रही जाइलो कार में ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक मरने वालों के नाम और पते फिलहाल नहीं मिल सके हैं। नेपाल से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। एक घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: