Chief Minister to launch country's first bio-toilet complexCM Yogi Adityanath to launch Milk ATM in Kanpur


[caption id="attachment_16833" align="aligncenter" width="672"]yogi-adityanath upcm, redeyestimes.com yogi-adityanath upcm visit tomorrow kanpur[/caption]


कानपुर। गुरुवार 7 सितंबर को Kanpur Visit पर आ रहे UPCM योगी आदित्यनाथ कभी एशिया के मैनचेस्टर कहे जाने वाले इस औद्योगिक नगरी को करीब 850 करोड़ रुपए की सौगात देंगे। नवाबगंज स्थित चंद्रशेखर आजाद विश्वविद्यालय (CSA) में मुख्यमंत्री कई योजनाओं का शिलान्यास करने के साथ कुछ योजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे। इसमें मोतीझील स्थित कारगिल पार्क में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का अनावरण करने के साथ देश के पहले बायो टॉयलेट काम्पलेक्स का शुभारंभ भी सीएम करेंगे।


CM की आगवानी को लेकर BJP ने कसी कमर


CM योगी आदित्यनाथ के Kanpur Visit को लेकर जिला पुलिस प्रशासन Alert है। सुरक्षा के फुलप्रूफ इंतजाम किए गए हैं। CSA को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। सड़कों पर पैचवर्क के साथ गड्डों को भी भरा जा चुका है। वहीं दूसरी तरफ Kanpur BJP ने भी मुख्यमंत्री के अगवानी से लेकर उनके सुरक्षा के मद्देनजर पूरी तैयारी की है। Kanpur BJP के उत्तरी जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि बड़े गर्व की बात है कि महज कुछ घंटे बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ कानपुर को बड़ी सौगातें देने जा रहे हैं।

10:50 AM पर CSA हेलीपैड पर होगी हेलीकॉप्टर की लैडिंग


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उड़नखटोला गुरुवार सुबह सीएसए परिसर में बने हेलीपैड पर लैंड करेगा। इसके बाद वह सीधे पंड़ित दीनदयाल सनातन धर्म विद्यालय नवाबगंज के लिए रवाना होंगे। यहां से वह मोतीझील कारगिल पार्क पहुंचेगे। स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का अनावरण करने के बाद वापस सीएसए पहुंचेगे। यहां पर वह करीब 850 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

देश के पहले बॉयो टॉयलेट कॉम्पलेक्स का करेंगे शुभारंभ


यूपी सीएम गुरुवार को देश के पहले बॉयो टॉयलेट कॉम्पलेक्स का शुभारंभ करेंगे। यह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कई ड्रीम प्रोजेक्ट में एक है। बायोटॉयलेट कॉम्प्लेक्स पूरी तरह से वातावरण को शुद्ध रखेगा। इस बायोटॉयलेट कॉम्प्लेक्स पूरी तरह से दुर्गन्ध विहीन है।

मिल्क ATM का शुभारंभ और स्मार्ट सिटी की वेबसाइट करेंगे लांच


सीएम गुरुवार को कानपुर दौरे पर एक विशेष मिल्क ATM का भी शुभारम्भ करेंगे। इस ATM को दिल्ली दिल्ली NCR की तर्ज पर बनाया गया है। ATM से गाय का शुद्ध दूध निकलेगा। ATM से लोगों को 10 रुपए में एक ग्लास मट्ठा भी मिलेगा। इस मौके पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ कानपुर स्मार्ट सिटी की वेबसाइट भी लांच करेंगे।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: