Encounter की “Free-Hit” पर Meerut Police “Run Out”, CCTV में कैद पुलिस की “कहानी”


Inspector Prashant Kapil has sent the innocent to jail in TP Nagar police stationCCTV footage released by family of Salman


[caption id="attachment_16825" align="aligncenter" width="640"]Meerut Police, Fake encounter, CCTV footage Cctv footage exposed fake encounter in meerut up[/caption]


मेरठ।
अफसरों की वाहवाही लूटने और मलाईदार थानों पर कब्जा जमाने के चक्कर में (MEERUT POLICE) के एक थानेदार Encounter की “Free-Hit” पर “Run Out” हो गए। उनके एनकाउंटर की Fake “कहानी” CCTV में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर फुटेज वीडियो वायरल होने के बाद अब मेरठ पुलिस की काफी फजीहत हो रही है।   

24 घंटे पहले एनकाउंट में बदमाश को Arrest करने का दावा Fail


मेरठ जनपद के सदर थाने के इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल और उनकी टीम के नौ दरोगा और सिपाहियों ने सलमान नाम के शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने के बाद दावा किया था कि चेकिंग के दौरान मुठभेड़ होने पर क्रास फायरिंग में सलमान को गोली लगी।

पुलिस की फर्द में रची गई एनकाउंटर की Fake कहानी के मुताबिक लूट के बाद बदमाश भाग रहा था। उस समय वह टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। बदमाश सामने से निकला तो घेराबंदी कर पुलिस ने ललकारा। बदमाश के फायर करने पर पुलिस ने भी फायरिंग की। गोली लगने के बाद पुलिस ने सलमान नाम के शातिर बदमाश को Arrest कर लिया।

CCTV ने खोल दी Fake Encounter की पोल


 एनकाउंटर की कहानी रचने वाली पुलिस टीम की करतूत साफ-साफ CCTV में कैद हो गई। जिसमें पुलिस एक युवक को पकड़ कर ले जाती दिखाई दे रही है। युवक के साथ जो पुलिस वाले हैं वो सादे कपड़े में हैं। इसके बाद सलमान की गिरफ्तारी दिखाने वाली पुलिस ने फर्द में उसे क्रास फायरिंग में गोली लगने का जिक्र अपनी फर्द में किया है।

सलमान के परिजनों ने जारी किया CCTV फुटेज


सलमान के परिजनों ने सदर थाने में हंगामा करते हुए CCTV फुटेज जारी किया है। यह फुटेज 5 सितंबर की सुबह साढ़े नौ बजे का है। इसमें सलमान अपनी बाइक को फेंक भागते दिखाई दे रहा है। उसके पीछे दो लोग पकड़ने के लिए भाग रहे हैं। ये दोनों सादे कपड़े में पुलिस वाले हैं। दो मिनट बाद पुलिस वाले सलमान को पकड़ कर लाते हैं। उसके बाद वहां मजमा लग जाता है। भारी भीड़ की मौजूदगी और सीसीटीवी फुटेज में सच्चाई कैद होने के बाद भी खाकी ने एनकाउंटर की कहानी गढ़ दी। Meerut Police ने सलमान को गोली मारकर उसकी गिरफ्तारी दिखाई।

थानेदार ने मलाईदार कुर्सी बचाने को रची Fake Encounter की कहानी


सूत्रों की माने तो सदर थानेदार प्रशांत कपिल के थाना क्षेत्र में लंबे समय से तमाम अपराधिक वारदातें हो रही हैं। कुछ दिन पहले एक अफसर ने फटकार भी लगाई। फटकार के बाद कुर्सी बचाने की जुगत में थानेदार ने सलमान को अपना “मोहरा” एनकाउंटर की कहानी रच दी। गौरतलब है कि पुलिस की साख पर बट्टा लगाने वाले प्रशांत कपिल समेत 16 पुलिस वालों के खिलाफ मेरठ के टीपी नगर थाने में एक आरोपी के बदले बेगुनाह को जेल भेजने की रिपोर्ट पहले से ही दर्ज है। इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल के फर्जीवाड़े के चक्कर में बेगुनाह युवक ने आठ महीने जेल में बिताए थे।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: