UP Police की मेरठ पुलिस ने एक और बदमाश को Encounter में ढ़ेर कर दिया। मारा गया मंसूर पहलवान जेल में बंद मुकीम काला गिरोह का शार्प शूटर था। करीब चार से फरार चल रहे मंसूर पहलवान पर 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित था।


[caption id="attachment_17452" align="aligncenter" width="640"]meeruth encounter, redeyestimes.com Criminal manshoor Pahlwan Encounter[/caption]

मेरठ। UP Police ने मंगलवार देर रात Encounter में एक और क्रिमिनल का “विकेट” गिरा दिया। मारा गया शातिर बदमाश मंसूर पहलवान मुकीम काला गिरोह का शार्प शूटर बताया जा रहा है। Encounter की खबर मिलते ही मेरठ की SSP मंजिल सैनी मौका-ए-वारदात पर पहुंचीं। पुलिस के मुताबिक एनकाउंटर के दौरान मंसूर पहलवान को गोली लगी। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।


[caption id="attachment_17453" align="aligncenter" width="640"]meeruth encounter1, redeyestimes.com meeruth encounter[/caption]

Encounter में मारे गए मंसूर पहलवान पर था 25 हजार का ईनाम


मेरठ पुलिस के हाथों Encounter में ढ़ेर हुए मंसूर पहलवान पर यूपी पुलिस की तरफ से 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित था। मंसूर पश्चिमी यूपी के खतरनाक अपराधी मुकीम काला गैंग के लिए काम करता था। SSP मेरठ मंजिल सैनी के मुताबिक मंसूर पहलवान पर 25 मुकदमें पुलिस के अभिलेखों में पंजीकृत थे। वह काफी समय पहले सहारनपुर से फरार हुआ था। तब से पुलिस को मंसूर पहलवान की तलाश थी। मंसूर कई बार पुलिस को गच्चा देकर भागने में भी कामयाब हो चुका था लेकिन इस बार वह पुलिस की गोलियों से नहीं बच पाया। मंसूर पर मेरठ में भी कई मुकदमें दर्ज हैं।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institutionमुकीम काला को Arrest कर चुकी है STF

मेरठ की SSP मंजिल सैनी के मुताबिक मुकीम काला को साल 2015 में STF ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। Encounter में मारा गया मंसूर पहलवान जेल में बंद मुकीम काला के इशारे पर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के लिए हमेशा तैयार रहता था। मंसूर के पास से पुलिस ने एक विदेशी रिवाल्वर भी बरामद की है।

विदेशी रिवाल्वर किसकी है ? मंसूर ने रिवाल्वर को लूटा था या फिर किसी और स्रोत से उसे यह विदेशी रिवाल्वर मिली थी। इस बात का पुलिस पता लगाने की कोशिश की कर रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो रिवाल्वर जर्मनी की है। यह रिवाल्वर विश्व की टाप ब्रांडेड रिवाल्वर में से एक है।

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: