RAJA KATIYAR
कन्नौज। इत्रनगरी कन्नौज में विकास कार्यों की समीक्षा करने के बाद जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद और एसपी हरीश चंदर ने चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। इसके बाद डीएम ने मातहतों को त्वरित समस्या निपटाने का आदेश भी दिया।

जिलाधिकारी ने संबंधित विभागाध्यक्षों को जल्द से जल्द काम निपटाने की ताकीद देते हुए कहा कि लापरवाही वह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। फ्राइ-डे को डीएम जगदीश प्रसाद और एसपी हरीश चंदर ने उमर्दा विकास खंड के जिनौठी गांव में चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। इसमें बिजली, पानी, जलभराव, गंदगी और पेयजल की समस्याएं अधिक रहीं। चौपाल में ग्रामीणों की समस्याओं को सुनने के बाद डीएम ने तत्काल मातहतों को ताकीद देते हुए कहा कि जल्द से जल्द समस्याओं का निस्तारण करें।

यूपी की सबसे बड़ी खबर झांसी SDM ऑफिस से आतंकी कनेक्शन, सेना के सीक्रेट लीक, ATS ने स्टेनो को किया Arrest भी पढ़ें।

चौपाल में शिक्षा की गुणवत्ता को भीपरखा

चौपाल में शिक्षा की गुणवत्ता को भी परखा गया। कई सरकारी स्कूल के छात्रों से अफसरों ने प्रश्न भी पूछे। चौपाल में समस्याओं को सुनने के साथ ही जिलाधिकारी ने गांवों में कराए गए विकास कार्यों का भौतिक सत्यापन भी किया। इस दौरान गांव में शौचालयों की समस्या देखने को मिली। डीएम ने कहा कि गांव के हर घर में अब शौचालय होगा। कोई भी खुले में शौच करने नहीं जाएगा। डीएम और एसपी ने ग्रामीणों को खुले में शौच मुक्त गांव करने का संकल्प लिया। इस मौके पर SDM शालिनी प्रभाकर, तहसीलदार आरके राजवंशी, SDO सुधांशु श्रीवास्तव समेत कई अफसर भी मौजूद रहे।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: