RAJA KATIYAR
कन्नौज। गोरखपुर के BRD Medical College में ऑक्सीजन की कमी से पांच दिनों के अंतराल में मरे 60 मासूम बच्चों की याद में शनिवार को इत्रनगरी कन्नौज के सपाइयों ने कैंडिल जलाकर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान सपा नेताओं ने यूपी की योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग की।

BRD Medical College से जुड़ी ये अहम खबरें भी पढ़ें

Gorakhpur : BRD Medical College 60 मौतों की वजह ऑक्सीजन नहीं तो Police क्यों मार रही छापा?

Police की छावनी में तब्दील गोरखपुर का BRD Medical College

गोरखपुर : BRD Medical College में ऑक्सीजन की कमी से 24 घंटे में 30 बच्चों की मौत

Gorakhpur : BRD Medical College में अब तक 33 की मौत, “पल-पल” सिर पर नाच रही मौत फिर भी Yogi सरकार कह रही “ना”

मीडिया मैनेज में जुटे रहे BRD Medical College के प्राचार्य, कैम्पस में लगा रखा था “बैन”



सांसद डिंपल यादव के जनप्रतिनिधि और पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला करते हुए कहा कि देश को झकझोर देने वाली यह लापरवाही कहीं और नहीं बल्कि मुख्यमंत्री के संसदीय क्षेत्र में हुई है। उन्होंने कहा कि BRD Medical College में दो दिन पहले ही यूपी के मुख्यमंत्री पहुंचे थे। यहां पिछले पांच दिनों से मौत का खेल चल रहा था और CM को भनक तक नहीं लगी। आखिर कौन है 60 मासूमों की मौत का जिम्मेदार ? योगी सरकार ने अब तक लापरवाह अफसरों पर बड़ी कार्रवाई क्यों नहीं की ?। नवाब सिंह ने कहा कि बयानबाजी से सरकार नहीं चलती। काम करके दिखाना होगा। सिर्फ गोरखपुर ही नहीं पूरा यूपी इस बड़े हादसे पर जवाब मांग रहा है। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ सिंह के इस्तीफे की मांग भी की।

इससे पहले सपा नेताओं ने सभा कर ऑक्सीजन की कमी के चलते अस्पताल में मरे 60 मासूम बच्चों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान सपा नेताओं ने कैंडिल भी जलाया। इस मौके पर कन्नौज सपा जिलाध्यक्ष मुन्ना दरोगा ने कहा कि ईश्वर दुःख की इस घड़ी में बच्चों के परिजनों को सहनशक्ति प्रदान करें। श्रद्धांजलि सभा में मुन्ना दरोगा, संजय दुबे, सत्येंद्र यादव, मुस्टे हसन, कौसर खां, मोहम्मद आलम, अमित दुबे, चंदन यादव, कुत्तू पांडेय, धर्मेंद्र कुशवाहा, आशू कटियार, आफाक खान समेत कई नेता मौजूद रहे।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: