-दबिश देने गए चौकी इंचार्ज ने महिला को बेरहमी से पीटा

-महिला के साथ अभद्रता कर चौकी इंचार्ज ने सरेआम पिटाई

-मारपीट की Photos & Video Social Media पर Viral

-Kanpur Dehat के भोगनीपुर थाना एरिया के पुखरायां चौकी क्षेत्र का मामला

-पूरे घटनाक्रम पर SP केशव चौधरी ने कहा मामले की जांच कराई जा रही
Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के  Kanpur Dehat Police की कार्यशैली ने एक बार फिर "खाकी" को शर्मशार कर दिया है। आरोपी को पकड़ने पहुंचे पुखरायां चौकी इंचार्ज महिलाओं के साथ मारपीट और अभद्रता कर बैठे। मारपीट के दौरान चौकी इंचार्ज इस कदर आपा खो बैठे कि वह ज़मीन पर गिरी महिला के ऊपर बैठकर उसकी पिटाई करने लगे। दिनदहाड़े हुई घटना को ग्रामीणों ने Mobile में कैद कर Social Media पर Viral कर दिया। SP (Kanpur Dehat) केशव चौधरी ने पूरे घटनाक्रम पर कहा कि आरोपी को Arrest करने के लिए चौकी इंचार्ज सिपाहियों के साथ गए थे। आरोपी के परिजन और महिला ने पुलिस से अभद्रता कर हाथापाई की। मारपीट के दौरान फोटो खींचकर उसे Viral किया गया। महिला ने दरोगा पर आरोप लगाए हैं। जांच के आदेश दिए गए हैं। जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 
घटना Kanpur Dehat के भोगनीपुर थाना एरिया के गांव दुर्गदासपुर की है। पुखरायां चौकी इंचार्ज Mahendra Patel  चार सिपाहियों के साथ दबिश देने के लिए पहुंचे। पीड़ित शिवम यादव का कहना है कि चौकी इंचार्ज Mahendra Patel ने कहासुनी के बाद परिवार की महिलाओं के साथ अभद्रता कर मारपीट करने लगे। 
आरोपी हैं कि चौकी इंचार्ज ने शिवम की मां श्यामा देवी तक को नहीं बख्शा। अपनी सास श्यामा देवी की पिटाई होते देख शिवम की पत्नी आरती पहुंची तो चौकी इंचार्ज ने उसके साथ भी अभद्रता कर मारपीट की। इतना ही नहीं पिटाई के दौरान ज़मीन पर गिरी महिला के सीने पर चौकी इंचार्ज Mahendra Patel बैठ गया। मां और पत्नी को छुड़ाने पहुंचे शिवम की भी दरोगा ने पिटाई की। आरोपी हैं कि शिवम को पीटते हुए थाने ले गए। पीड़ित शिवम का कहना है कि उसके खिलाफ कोई NCR तक नहीं दर्ज है।

छानबीन में पता चला है कि 7 जून 2021 को गांव के एक घर में चोरी हुई थी। पीड़ित ने शक शिवम के पड़ोसी पर जताया था। चौकी इंचार्ज Mahendra Patel शिवम के पड़ोसी को पकड़ने के लिए फोर्स के साथ पहुंचे थे लेकिन बीच में शिवम और उसका परिवार आ गया। सभी पुलिस से उलझे गए। मारपीट और हाथापाई जमकर हुई। SP (Kanpur Dehat) केशव चौधरी ने Video के जरिए घटनाक्रम पर जानकारी देते हुए कहा है कि मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: