-Rape पीड़िता ने CM, PM और राष्ट्रपति को लिखा पत्र
-नवाबगंज के पूर्व ब्लाक प्रमुख रह चुके हैं Arun Singh
-औरास (द्वितीय) से जिला पंचायत का जीते हैं चुनाव
 Yogesh Tripathi

BJP ने Unnao जनपद से जिला पंचायत अध्यक्ष पद (UP Panchayat Election) के लिए Ex. MLA Kuldeep Sengar के अति करीबी Arun Singh को दिया टिकट दिया है। पीड़िता ने अपनी जान को खतरा बताते हुए CM से लेकर PM और राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखी है।
 जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर पिछले कई दिनों से सियासी गर्मा-गर्मी चल रही है। बुधवार देर रात BJP ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए नवाबगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख और औरास (द्वितीय) से निर्वाचित Arun Singh को प्रत्याशी घोषित कर दिया। 

Kuldeep Sengar की Wife को BJP ने दिया था टिकट

गौरतलब है कि BJP ने इससे पहले Kuldeep Sengar की पत्नी को जिला पंचायत सदस्य का टिकट दिया था, लेकिन मीडिया में खबरें आने के बाद बीजेपी ने सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर की उम्मीदवारी रद्द कर दी थी। 
"BJP सरकार मेरे साथ है या फिर दोषी Kuldeep के संग ?
"BJP दोषियों को टिकट दे रही है। मेरे पिता के हत्या में Arun Singh नामजद है। Arun मेरी जान के लिए खतरा बना हुआ है। ऐसे लोगों को BJP टिकट दे रही है।" मैं प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से गुजारिश करती हूं कि इन लोगों को BJP टिकट न दे। ये लोग दोषी हैं। गैंगरेप और मेरे पिता की हत्या में भी अरुण सिंह शामिल थे। इन लोगों ने मेरा परिवार बर्बाद कर दिया है। अभी भी सरकार दोषियों का साथ दे रही है। एक तरफ सरकार कहती है कि दोषियों को जेल के अंदर किया जाए, एक तरफ टिकट दे रही है। मैं सबसे निवेदन करती हूं कि Arun Singh की उम्मीदवारी रद्द कर दी जाए. मैं सरकार की हमेशा आभारी रहूंगी।”

Rape के दोषी Kuldeep को हो चुकी है उम्रकैद की सजा

Uttar Pradesh के Unnao की सियासत में पिछले दो दशक से Power में रहे Kuldeep Sengar 2017 में Arrest किए गए थे। रेप और अपहरण में दोषी करार देते हुए Court ने Kuldeep को आजीवन कारावास की सजा मुकर्रर की है। रेप पीड़िता के पिता की पुलिस कस्टडी में हुई मौत के मामले Kuldeep समेत सभी दोषियों को कोर्ट ने 10 साल की सजा सुनाई थी। 2017 में BJP ज्वाइन करने से पहले SP और BSP के टिकट पर भी विधायक का चुनाव जीत चुके हैं। 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: