-दो साल पहले दंपति ने की थी लव मैरिज

-ईंट और पत्थर से कुचलकर की गई हत्या

-युवती ने पहले पति को छोड़ की थी दूसरी शादी

-SSP (Kanpur) मौका-ए-वारदात पर पहुंचे

-कई बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है Police

Yogesh Tripathi

 

Kanpur के रेलबाजार थाना एरिया में दंपति की निर्मम हत्या कर दी गई। मंडे की सुबह Double Murder की खबर से सनसनी फैल गई। SSP (Kanpur) Dr. Preetindar Singh मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने भी घटनास्थल से तमाम साक्ष्यों और सबूतों का संकलन किया। पुलिस कई बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है। पुलिस को घर के अंदर सामान अस्त-व्यस्त हालत में मिले। Police के मुताबिक कातिलों ने दंपति के सिर और चेहरे पर ईंट-पत्थर से प्रहार कर हत्या की।

बस्ती जनपद निवासी रामदीन निषाद पेंटर हैं। रेलवे में वह कॉन्ट्रैक्ट पर पेंटिंग का काम करते हैं रामदीन परिवार के साथ रेलवे स्टेडियम में पवेलियन के नीचे बने क्वार्टर में कई साल से रह रहे हैं। रामदीन के परिवार में पत्नी कुसुम, चार बेटे विष्णु, सूरज, शिवा, नंदी और दो बेटियां प्रीति, नंदिनी हैं।


रामदीन ने पुलिस को बताया कि रेलवे ग्राउंड स्थिर क्वार्टर में उनका बेटा विष्णु, बहू शालू रहते हैं। परिवार के अन्य सदस्य श्यामनगर स्थित किराए के मकान में रहते हैं। बेटे विष्णु (23) की शादी दो साल पहले शालू से हुई थी। शालू ने पहले पति को छोड़ दिया था। विष्णु भी पेंटिंग का काम करता था।

बकौल रामदीन संडे की रात्रि करीब 9 बजे वह घर पहुंचा। बेटा और बहू घर के बाहर बैठे थे। थोड़ी देर बाद बहू शालू ने भोजन दिया। रात करीब 12 बजे बेटे ने आवाज देने पर पानी दिया। इसके बाद बेटा और बहू घर के बाहर मैदान में सो गए। सोमवार सुबह रामदीन की नींद खुली तो कमरे का सामान बिखरा पड़ा मिला। घर के बाहर बेटे और बहू की रक्तरंजित लाश पड़ी देख रामदीन की चीख निकल गई।


रामदीन की सूचना पर रेलबाजार थाने की फोर्स पहुंची। थोड़ी देर में SSP (Kanpur) Dr.preetindar Singh भी पहुंच गए। SSP का कहना है कि घर का सामान बिखरा मिला है। लूटपाट की आशंका भी जताई जा रही है। विष्णु और शालू के मोबाइल पुलिस ने कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी है। शालू की पहली शादी के बिंदु पर भी छानबीन की जा रही है। जल्द ही Double Murder का खुलासा कर कातिलों को Arrest कर लिया जाएगा।

 

मैदान में सजती है शराबियों की महफिल

रेलवे स्टेडियम में रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि मैदान में 24 घंटे शराबियों, स्मैकियों और अराजकतत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। चूंकि स्टेडियम चारो तरफ से खुला है। इस लिए आसानी से अंदर कोई भी आ जा सकता। शाम होते ही यहां शराबी शराब पीने के लिए आकर बैठ जाते हैं। यहां पर रहने वाले लोगों ने कई बार रेलबाजार पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने कभी इस समस्या से निजात दिलाने की कोशिश नहीं की।

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: