Kanpur के हमीरपुर रोड स्थित नौबस्ता पुलिस चौकी के ठीक बगल में मंगलवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। चावल लदा ट्रक पलटने से सड़क किनारे सो रहे युवक और उसके दो पुत्रों की दर्दनाक मौत हो गई। जेसीबी और क्रेन के जरिए पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक हटवाने के बाद शवों को बाहर निकाला। इस दौरान कानपुर से हमीरपुर समेत तमाम जनपदों को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण जाम लगा रहा। एक अन्य हादसे में डीसीएम ने बच्ची को कुचल दिया, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित भीड़ ने चालक को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। बिधनू पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह चालक को भीड़ के चंगुल से मुक्त कराया।


VIDEO---


https://twitter.com/redeyestimes/status/1128126955163934720

YOGESH TRIPATHI


मंगलवार सुबह 5 बजे Accident


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुर्घटना मंगलवार सुबह 5 बजे हुई। यहां पर रहने वाले रिंकू तिवारी (35) लंबे समय से गुमटी में पान की दुकान खोले थे। इसी दुकान के जरिए वो परिवार का भरण-पोषण कर रहे थे। सुबह रिंकू अपने पुत्रों अभिषेक (18) और लक्ष्मी नारायण (10) के साथ गहरी नींद में सो रहे थे। तभी पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति का ट्रक पहुंचा। ट्रक पर चावल लदा था। चालक ने लापरवाही से गाड़ी को सड़क किनारे बने नाले पर चढ़ा दिया। जिसकी वजह से नाला धंस गया और ट्रक पलट गया। गुमटी के पास ही सो रहे रिंकू तिवारी और उनके दोनों बेटे नीचे दब गए। थोड़ी ही दूरी पर उनके भाई राकेश का परिवार था। हादसा देख सभी चीखने-चिल्लाने लगे। शोर-शराबा सुनकर नौबस्ता चौकी के सिपाही-दरोगा और स्थानीय लोग पहुंचे। चौकी इंचार्ज ने खबर पुलिस के बड़े अफसरों को दी।

https://twitter.com/igrangekanpur/status/1128142921230721024

जेसीबी-क्रेन की मदद से हटाया गया ट्रक


बड़े हादसे की खबर पर पहुंचे अफसरों ने जेसीबी और क्रेन की मदद से ट्रक को किसी तरह से हटवाने के काम किया। इस बीच कई एंबुलेंस को भी बुला लिया गया। काफी मशक्कत के बाद ट्रक को हटाया जा सका। ट्रक के हटते ही पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पिता-पुत्रों के शवों को निकालकर पोस्टमार्टम हाउस भेजवा दिया।

https://twitter.com/kanpurnagarpol/status/1128143999267627009

पिता-पुत्रों को मौत खींचकर लाई घर


स्थानीय लोगों की मानें तो काल के गाल में समाए पिता-पुत्रों को मौत खींचकर लाई थी। बताया जा रहा है कि घर से थोड़ी दूरी पर मछरिया रोड स्थित साईं बाबा मंदिर में होने वाले वार्षिकोत्सव में सभी गए थे। दुर्घटना से थोड़ी ही देर पहले पिता-पुत्र पहुंचे और गुमटी के पास सो गए। कुछ मिनट बाद हादसा हो गया। गनीमत ये रही है कि रिंकू के भाई राकेश का परिवार थोड़ी दूरी पर था वर्ना वो सभी भी बड़े हादसे का शिकार हो जाते।

परिवार में पत्नी और विकलांग बेटा बचे


स्थानीय लोगों के मुताबिक रिंकू तिवारी पान की गुमटी से ही परिवार की जीविका चला रहा था। रिंकू और उसके दो बेटों की मौत के बाद अब परिवार में उसकी पत्नी और एक विकलांग बेटा बचे हैं। स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री और जिलाधिकारी से परिवार को तत्काल आर्थिक सहायता देने की मांग के साथ रहने के लिए आवास की व्यवस्था कराए जाने की मांग की है।

बिधनू में मासूम को ट्रक ने कुचला, मौत


बिधनू थाना एरिया में मंगलवार सुबह तेज रफ्तार डीसीएम गाड़ी ने दो साल की मासूम बच्ची को रौंद दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित भीड़ ने चालक को दबोच लिया और पेड़ से बांधने के बाद उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल चालक को किसी तरह भीड़ के चंगुल से बचाया।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: