चोरी फिर सीना जोरी। जी, हां ये कहावत केंद्र और यूपी की सत्ताधारी BJP के MLA जवाहर लाल राजपूत के बेटे पर बिल्कुल फिट बैठती है। बिना नंबर वाली लग्जरी गाड़ी से फर्राटा भर रहे विधायक जवाहर लाल राजपूत के बेटे राहुल राजपूत की गाड़ी को चेकिंग के दौरान रोकना Jhansi Police को खासा मंहगा पड़ गया। तमतमाए राहुल राजपूत ने गाड़ी से उतरते ही थानेदार को थप्पड़ रसीद दिया। पुलिस वाले जब तक कुछ समझ पाते उसने सभी की वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली। थप्पड़ मारने के बाद विधायक का बेटा बोला, “जानते नहीं हो, BJP का MLA है मेरा बाप। इसके बाद उसने अफसरों को भी गालियों से नवाजा तो पुलिस का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। पुलिस ने तबियत से राहुल की धुनाई कर उसे हिरासत में ले लिया। खबर बीजेपी विधायक को लगी तो वो उसे छुड़ाने के लिए देर रात तक थाने में डेरा जमाए रहे।


YOGESH TRIPATHI


बिना नंबर की गाड़ी में सवार था विधायक पुत्र


झांसी में सत्ता के मद में चूर बीजेपी विधायक जवाहर लाल राजपूत का दबंग बेटा बिना नंबर की कार में घूम रहा था। चेकिंग कर रही पुलिस ने जब गाड़ी रोकी तो उसने बगैर किसी बातचीत के थानेदार को थप्पड़ मार दिया। हद तो तब हो गई जब पुलिस के आला अफसर भी अपने मातहत के साथ हुई अभद्रता के बाद भी विधायक के बेटे के साथ खड़े नजर आए। यूं कहें कि पूरा प्रशासनिक अमला नतमस्तक नजर आया।

अफसरों को भी दी भद्दी-भद्दी गालियां, पुलिस ने की धुनाई


दबंग बीजेपी विधायक के बेटे ने सिर्फ थानेदार के साथ ही अभद्रता नहीं की, बल्कि उसने वहां पर मौजूद प्रशासनिक अफसरों को भी गालियां दीं। अफसरों को गाली देते ही पुलिस वालों ने राहुल को धुन दिया। इसके बाद उसे हिरासत में लेकर थाने भेजा। बेटे को हिरासत में लिए जाने की खबर जब विधायक जवाहर लाल राजपूत को लगी तो वो सैकड़ों की संख्या में समर्थकों के साथ थाने का घेराव करने जा पहुंचे।

बेटे की करतूत पर पर्दा डाल थानेदार को सस्पेंड करने की मांग


नेताओं की आंखों में शर्म बिल्कुल नहीं बची है। ये तब देखने को मिला जब बेटे की करतूत पर पर्दा डालने के लिए बीजेपी विधायक समर्थकों के साथ थाने में धरना देकर बैठ गए। बीजेपी विधायक ने थानेदार पर पूरा दोष मढ़ते हुए उनको सस्पेंड करने की मांग की। बवाल बढ़ने पर डीएम और एसएसपी भी थाने पहुंचे। दोनों ही अफसरों ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह से विधायक को शांत करवाया।

संडे की शाम चेकिंग कर रही थी पुलिस


संडे की देर शाम को झांसी पुलिस गुरसराय थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रही थी। इस बीच भाजपा के विधायक जवाहर लाल राजपूत के बेटे राहुल राजपूत की बिना नंबर की गाड़ी से निकले तो पुलिस वालों ने कार रुकवा ली। कार रुकवाना राहुल राजपूत को नागवार गुजरा। कार से उतरते ही उसने वहां मौजूद थानेदार को थप्पड़ मार दिया।

कौन हैं जवाहर लाल राजपूत ?


गरौठा से बीजेपी विधायक जवाहर लाल राजपूत की पहचान एक किसान नेता के तौर पर होती है। यही वजह रही है कि बीजेपी ने 2017 के चुनाव में गरौठा से उनको प्रत्याशी बनाया। वे पूरे चुनाव में बैलगाड़ी से प्रचार करते दिखे। विधान सभा भी बैलगाड़ी पर ही बैठकर पहुंचे। बीजेपी विधायक का कहना है कि उनकी छवि को खराब करने के लिए जिला प्रशासन ने ये सब किया है। बेटे की करतूत पर उन्होंने कहा कि जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं वे निराधार हैं।

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: