Chitrakoot के तेल कारोबारी ब्रजेश रावत को दो मासूम बच्चों के अपहरण और क्रूरतापूर्वक किए गए मर्डर का आरोप BJP दिग्गजों के करीबी पर लगा है। BJP नेताओं के साथ कांड के मॉस्टरमाइंड पद्म शुक्ला की तमाम फोटो सोशल मीडिया में Viral हो रही हैं। लोकसभा चुनाव सिर पर देख भाजपा के दिग्गज डैमेज कंट्रोल में जुट गए हैं। संडे की रात करीब 11 बजे Madhya Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चित्रकूट में पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। उन्होंने काफी देर तक परिवार के सदस्यों से बातचीत की। शिवराज सिंह ने सोमवार को सतना बंद का आह्वाहन भी कर दिया। वहीं, संडे को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे यूपी से BJP के एक विधायक को कांग्रेस और सपा के कार्यकर्ताओं ने अंदर ही नहीं घुसने दिया। वहीं, पूरा विपक्ष इस कांड को मुद्दा बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहा है। सोशल मीडिया पर तमाम फोटो वॉयरल कर बीजेपी के कद्दावर नेताओं से सवाल पूछे जा रहे हैं कि क्या यही “रामराज्य” है ?


[caption id="attachment_18890" align="alignnone" width="695"] बीजेपी के स्थानीय नेताओं के साथ पीड़ित तेल कारोबारी ब्रजेश रावत के चित्रकूट स्थित घर पर संडे की देर रात करीब 11 बजे पहुंचे एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।[/caption]

YOGESH TRIPATHI


रात 11 बजे पहुंचे शिवराज सिंह चौहान


चित्रकूट के कर्वी स्थित तेल कारोबारी ब्रजेश रावत के घर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देर रात्रि को पहुंचे। परिवार के सदस्यों से उन्होंने करीब आधे घंटे तक बातचीत की। इसके बाद उन्होंने पूरे मामले पर दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर दोषी लोगों को जल्द से जल्द सजा प्रदेश की सरकार दिलाए।

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1099740781005332480

पूर्व मुख्यमंत्री ने किया सतना बंद का ऐलान


संडे को यूपी के बांदा जनपद में तेल कारोबारी के दोनों बच्चों का शव मिलने के बाद ही यूपी और एमपी में सियासत गर्म होने लगी थी। मामला तूल तब और पकड़ने लगा जब सोशल मीडिया में प्रमुख आरोपी पद्म शुक्ला की बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ फोटो वायरल हुई। देर शाम पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दोषी लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने के बाद साथ सतना बंद का ऐलान कर दिया।

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1099740786147524608

चित्रकूट में है तनाव के हालात, भारी फोर्स तैनात


तेल कारोबारी के मासूम बच्चों की अपहरण के 12 दिन बाद लाशें मिलने के बाद चित्रकूट में तनाव फैल गया। संडे को कई जगहों पर तोड़फोड़ के साथ जमकर प्रदर्शन भी किया गया। जिला प्रशासन ने हालात को देखते हुए धारा 144 लागू कर दी। साथ ही भारी पुलिस बल पीड़ित परिवार के घर के आसपास तैनात कर दिया। सोमवार को भी पुलिस बल मौजूद है।

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1099740975902019584

लोकसभा चुनाव में हो सकता है बीजेपी को नुकसान


यूपी के बुन्देलखंड की बांदा, चित्रकूट और मध्य प्रदेश की सतना समेत कई सीटें बीजेपी 2014 के चुनाव में जीती थी। इस जघन्य कांड के बाद सियासत गर्म हो गई है। मुख्य आरोपी के पकड़े जाने के बाद से बीजेपी के तमाम दिग्गज बैकफुट पर हैं। स्थानीय लोगों और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2019 के लोकसभा चुनाव में इसका सीधा फर्क कहीं न कहीं बीजेपी पर पड़ेगा। शायद यही वजह है कि बीजेपी के कद्दावर डैमेज कंट्रोल में अभी से जुट गए हैं। वहीं मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार लगातार इस कांड को लेकर बीजेपी को घेरने में जुटी है।

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1099740973842612224

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: