सपा सरकार में मंत्री रह चुके विनोद सिंह उर्फ पंडित सिंह का एक और विवादित VIDEO VIRAL हो चुका है। इस वीडियो में वह यूपी की योगी सरकार के साथ पुलिस की भी बखिया उधेड़ते हुए नजर आ रहे हैं। अखिलेश और योगी सरकार की तुलना करते हुए पंडित सिंह ने इस वीडियो में कहा कि यूपी की पुलिस अब "बछिया से शेर" हो गई है। 


[caption id="attachment_18237" align="aligncenter" width="640"] विनोद सिंह उर्फ पंडित सिंह (Ex.Minister UP)[/caption]

गोंडा। अपने विवादित बयानों और कार्यशैली को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियां बटोरने वाले यूपी की सपा सरकार में मंत्री रहे विनोद सिंह उर्फ पंडित सिंह एक बार फिर से चर्चा में हैं। पंडित सिंह का एक VIDEO VIRAL हो रहा है। इसमें वह अखिलेश सरकार और वर्तमान में योगी सरकार की तुलना बेहद ही दिलचस्प अंदाज में करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियों में पंडित सिंह ने कहा कि बछिया से शेर हो गई है यूपी की पुलिस।


https://youtu.be/wddbBxicWX0

यह पहली बार नहीं है जब पंडित सिंह का कोई वीडियो वायरल हुआ है। इसके पहले भी पंडित सिंह के तमाम वीडियो और आडियो वायरल हो चुके हैं। VIRAL VIDEO में पंडित सिंह कह रहे हैं कि पहले कोई गाड़ी 100-150 की स्पीड पर निकल जाए, कोई रोकने वाला नही था।

सूबे की योगी सरकार पर तंज कसते हुए कार्यकर्ताओं के बीच पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने कहाकि अब बाइक लेकर निकल जाओ तो पुलिस वाला 500 रुपए रखवा लेता है। वायरल वीडियों में पंडित सिंह यह भी कह रहे हैं कि अब कोई MP-MLA ढूंढें नहीं मिलता। कहां चले गए सब ? जबकि पुरानी सरकार में उनका स्विच (मोबाइल) खुला रहता था, कोई झूठ में ही कॉल मिला देता था तो पुलिस-दरोगा को डांट देते थे, 'ए दरोगा छोड़..."

पंडित सिंह के मुताबिक़ अखिलेश यादव की सरकार में पुलिस अधिकारी-कर्मचारी बछिया बने रहते थे लेकिन इस आठ महीने की सरकार में सब पुलिस वाले शेर हो गए हैं। यह वायरल वीडियो कहां और किन परिस्थितियों में किसने बनाया है, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: