अभी तक सिर्फ EVM को लेकर ही विपक्षी दल परेशान थे लेकिन दूसरे चरण के मतदान के दौरान बुन्देलखंड के ललितपुर जनपद में जो नजारा देखने को मिला है उससे विपक्षी दलों के होश उड़ गए हैं। यहां बैलेट पेपर पर पहले से ही बीजेपी प्रत्याशी के खाने में मुहर लगी मिली है। सपा की प्रवक्ता और नेत्री ने इस बात की जानकारी फोटो के साथ अपनी फेसबुक वॉल  के साथ-साथ Twitter पर भी शेयर किया है। 


 

[caption id="attachment_18420" align="aligncenter" width="532"] नगर निकाय के दूसरे चरण में ललितपुर जिले के तालबेहट स्थित एक बूथ पर बैलट पेपर में पहले से लगी मिली कमल के फूल पर मुहर।[/caption]

ललितपुर : उत्तर प्रदेश में नगर निकाय का चुनाव सिर्फ तमाशा बन कर रह गया है। आदर्श चुनाव आचार संहिता की न सिर्फ जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं बल्कि EVM को लेकर एक बार तमाम तरह के विवाद सामने आ रहे हैं। हद तो तब हो गई जब यूपी के बुन्देलखंड स्थित ललितपुर जनपद में एक पूथ पर कमल के फूल पर मुहर लगे कई बैलेट पेपर मिले। मुहर लगे बैलट पेपर मिलते ही विपक्षी दलों में हड़कंप मच गया।


https://twitter.com/pankhuripathak/status/934668440291368960

अध्यक्ष पद के प्रत्याशी हरीश चंद्र रावत है बीजेपी के प्रत्याशी, बैलेट पेपर पर पहले से मुहर होने से राजनैतिक दलों में हड़कम्प,नगर पंचायत तालबेहट के भाग संख्या 2 के राजकीय बालिका इंटर कॉलेज का मामला। इस खबर की जानकारी समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुरी पाठक ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर की है।

गौरतलब है कि इससे पहले प्रथम चरण के मतदान के दौरान कई पोलिंग बूथ पर इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन से छेड़छाड़ की खबरें आईं थीं। सिर्फ कानपुर में ही 97 शिकायतें दर्ज की गई हैं। यहां के वार्ड नंबर 58 में तो यह हाल था कि बटन कोई भी दबाव लेकिन वोट कमल के फूल को जा रहा था।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: