Murder case imprisonment in CCTV | BJP leader Balveer chauhan injured in attack 


[caption id="attachment_16747" align="aligncenter" width="640"]HS & BJP Leader Gajendra_Bhati_(File PHOTO), redeyestimes.com HS & BJP Leader Gajendra_Bhati_(File PHOTO)[/caption]

गाजियाबाद। यूपी की सड़कों पर बेखौफ बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। इन बदमाशों के आगे सूबे की पुलिस पूरी तरह से पस्त नजर आ रही है। शनिवार दोपहर यूपी के गाजियाबाद में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दो नेताओं पर पिस्टलों से अंधाधुंध गोलियां दागीं। हमले में BJP Leader (Gajendra Bhati) की मौत हो गई। जबकि उनके साथी की हालत गंभीर बनी हुई है। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात CCTV में कैद हो चुकी है, लेकिन इतने के बावजूद यूपी की गाजियाबाद पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली हैं। वारदात की खबर मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अफसर मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। अफसरों का कहना है कि हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं।


बाइक से पहुंचे बदमाशों ने पिस्टल से दागीं गोलियां


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हेल्मेट लगाकर बाइक से पहुंचे दो बदमाशों ने शनिवार दोपहर करीब एक बजे बीजेपी मकनपुर मंडल अध्यक्ष बलवीर चौहान और हिस्ट्रीशीटर भाजपा नेता गजेंद्र भाटी उर्फ गज्जी की कार पर अंधाधुंध गोलियां दागीं। अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग से एरिया में दहशत फैल गई। एक के बाद एक कई गोलियां मारने के बाद के बाद हमलावर बाइक से भाग निकले।


चार गोलियां लगने से गजेंद्र की मौके पर ही मौत


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक से आए बदमाशों ने गजेंद्र भाटी और उनके साथी को तनिक भी संभलने का मौका नहीं दिया। दोनों ही बदमाशों ने पिस्टलों से ताबड़तोड़ गोलियां दागीं। गजेंद्र भाटी के शरीर में चार गोलियां लगीं और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक बलवीर को दो गोलियां लगी हैं। अस्पताल में उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ FIR रजिस्टर्ड


सनसनीखेज मर्डर की खबर मिलते ही जनपद पुलिस के सभी अफसर मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। हत्यारों को दबोचने के लिए कई जगहों पर सघन चेकिंग भी पुलिस ने की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है।

चेयरमैन का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था भाटी


स्थानीय लोगों के मुताबिक गजेंद्र भाटी लंबे समय से चेयरमैन का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था। पुलिस के मुताबिक गजेंद्र भाटी पर कई मुकदमें दर्ज हैं। लंबा अपराधिक इतिहास होने की वजह से पुलिस ने उसकी हिस्ट्रीशीट भी खोल रखी है। पुलिस का मानना है कि चुनावी रंजिश की वजह से गजेंद्र भाटी की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस के सामने परिवार के सदस्यों ने किसी पर न तो कोई शक जाहिर किया और न ही नामजद तहरीर दी।

हत्या की वारदात CCTV में कैद


पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज लगा है। इसमें बाइक से दो बदमाश आते हुए दिखाई दे रहे हैं। काले रंग की बाइक पर सवार दोनों ही बदमाश हेल्मट पहने हैं। पुलिस अफसरों का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: