ETAWAH से मैनपुरी (करहल) स्थित क्लीनिक के लिए घर से निकले थे | बीवी को फोन कर अपहरणकर्ताओं ने मांगी 55 लाख की फिरौती


[caption id="attachment_17083" align="aligncenter" width="677"]Dr.Gyan Prakash Pandey , redeyestimes.com Dr.Gyan Prakash Pandey[/caption]

YOGESH TRIPATHI


कानपुर। सपा सुप्रीमों अखिलेश सिंह यादव के गृह जनपद ETAWAH में गुरुवार की दोपहर चिकित्सक ज्ञान प्रकाश पांडेय का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। चिकित्सक का अपहरण करने के बाद अपहरणकर्ताओं ने पत्नी को फोन कर 55 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। सनसनीखेज वारदात से जनपद में दहशत का माहौल है। अफसरों ने चिकित्सक की सकुशल रिहाई के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई हैं। क्राइम ब्रांच की टीम को विशेष तौर पर लगाया गया है।


ETAWAH से मैनपुरी के करहल क्लीनिक के लिए निकले थे चिकित्सक


ETAWAH पक्का बाग फ्रेंड्स कालोनी निवासी डा. ज्ञान प्रकाश की मैनपुरी (करहल) में क्लीनिक है। गुरुवार सुबह रोज की तरह ही रोडवेज बस से वह करहल स्थित क्लीनिक पर जाने के लिए निकले थे। लेकिन निर्धारित समय पर भी जब वह क्लीनिक नहीं पहुंचे तो मरीजों ने उनके मोबाइल पर फोन किया। संयोग से चिकित्सक का मोबाइल घर पर ही छूट गया था। पत्नी निर्मला ने पहले तो फोन नहीं उठाए, कई फोन आने पर बात की तो पता चला वह क्लीनिक नहीं पहुंचे।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution


बीवी ने ETAWAH में परिजनों-रिश्तेदारों को दी सूचना


पत्नी निर्मला के मुताबिक जानकारी होने पर उन्होंने ETAWAH रहने वाले अपने परिवार के अन्य सदस्यों और रिश्तेदारों को सूचना दी। खबर मिलते ही चिकित्सकों के शुभचिंतकों की भीड़ उनके आवास पर लग गई। परिवार के लोगों ने करीब-करीब हर जगह फोन किया लेकिन डाक्टर ज्ञानप्रकाश का कोई सुराग नहीं मिला।


शाम को अपहरणकर्ताओं ने ETAWAH स्थित घर पर फोन कर मांगी फिरौती


पत्नी निर्मला के मुताबिक ETAWAH स्थित घर पर शाम करीब पांच बजे मोबाइल पर फिरौती के लिए फोन आ गया। फोन करने वाले ने कहा कि डॉक्टर का अपहरण कर लिया गया है, 55 लाख रुपए देने के बाद ही उनको मुक्त किया जाए। पत्नी ने इतनी बड़ी रकम देने में असमर्थता जताई तो डॉक्टर को नुकसान पहुंचाने की धमकी देकर फोन काट दिया। फिरौती का फोन आने के बाद घर के लोग फ्रेंड्स कालोनी थाने पहुंचे। पुलिस ने डॉक्टर के भाई बऊआ पांडेय की तहरीर पर अपहरण की FIR दर्ज कर ली है।

ETAWAH  के SSP वैभव कृष्ण ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर  चिकित्सक की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। क्राइम ब्रांच को भी विशेष तौर पर लगाया गया है। सर्विलांस सेल की भी मदद ली जा रही है। रिहाई के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: