Sharda had gone to buy medicine for the Babuli Kol gangBachli Coal is the reward of 5.30 lakh


Sharda_Cole_killed_in_encounter_rifle_robbed_by_police_

YOGESH TRIPATHI


कानपुर/चित्रकूट। दरोगा JP Singh की शहादत के ठीक 11 दिन बाद चित्रकूट जनपद की पुलिस ने संडे की नाइट दस्यु बबुली कोल के “Left-Hand” कहे जाने वाले 12 हजार रुपए के इनामी डाकू शारदा कोल को Encounter में मार गिराया। पुलिस ने गिरोह के एक अन्य डाकू को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के मुताबिक पुलिस की यह मुठभेड़ निरीह चिरैया के जंगलों में ही हुई। बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम अभी भी जंगलों में घेराबंदी किए हुए है।

भोजन और दवा के इंतजाम के लिए निकला था शारदा कोल


डीआइजी ज्ञानेश्वर तिवारी के मुताबिक संडे की नाइट शारदा कोल गिरोह के साथी डकैतों के लिए भोजन और दवा का इंतजाम करने के लिए मवरिया जंगल की तरफ से मटिया की ओर जा रहा था। सर्च ऑपरेशन कर रही पुलिस को मुखबिरों ने सूचना दे दी। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी की। पुलिस टीम को देख शारदा कोल ने फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी क्रास फायरिंग की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शारदा कोल ढेर हो गया।

डीआइजी ज्ञानेश्वर तिवारी का मानना है कि दरोगा जेपी सिंह संभवतः शारदा कोल की ही गोली लगने से शहीद हुए थे। क्योंकि बबुली और लवलेश घायल हो चुके थे, उस समय शारदा ही शार्प शूटर के रूप में गैंग में साथ था जो बाद में दोनों घायल साथियों को भी पीछे खींच ले गया। शारदा कोल पर दस मामले दर्ज हैं, बबुली के साथ आने से पहले वह ददुआ गैंग में था।

 बबुली कोल और लवलेश की तलाश में चल रही है कांबिंग


12 दिन पहले निरीह चिरैया के जंगलों में मुठभेड़ के दौरान दस्यु बबुली कोल गैंग ने पुलिस टीम पर जमकर गोलियां दागीं थीं। डकैतों की गोली से दरोगा जेपी सिंह शहीद हो गए थे। उसके बाद पुलिस ने निरीह चिरैया के जंगलों में सर्च ऑपरेशन चलाया।

पुलिस से लूटी गई टूटी राइफल मौका-ए-वारदात से बरामद


SP चित्रकूट गोपेंद्र प्रताप के मुताबिक सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस के यह बड़ी सफलता मिली। फिलहाल पुलिस की टीमें बबुली और लवलेश की तलाश में अभी भी सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। उसके पास से पुलिस ने राइफल बरामद की है। यह राइफल पुलिस से ही लूटी गई थी। हालांकि पुलिस की गोली लगने से यह राइफल भी टूट गई।

धरौहरा के पहाड़ पर छिपा है दस्यु लवली कोल


पुलिस सूत्रों के मुताबिक घेराबंदी के बाद दस्यु बबुली कोल और उसका “Right-Hand” लवलेश कोल गिरोह के साथ पाठा स्थित धरौहरा के पहाड़ पर जा छिपा। पुलिस की कई टीमें और कोबरा टीम उसकी तलाश में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: