Kanpur के महाराजपुर में स्थित है आरके एजेकूशन सेंटर स्कूल | प्रबंधतंत्र ने अध्यापिका को स्कूल से निकाला


[caption id="attachment_17289" align="aligncenter" width="960"]Nikhil redeyestimes.com Nikhil[/caption]

कानपुरKanpur के महाराजपुर थाना एरिया में दबंग स्कूल प्रबंधतंत्र ने फीस न जमा करने पर कक्षा 8 के छात्र को बेरहमी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पिटाई से छात्र के शरीर की खाल तक उधड़ गई। छात्र जब बेहोश हो गया तो स्कूल प्रबंधतंत्र के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में प्रबंधतंत्र के लोग छात्र को हॉस्टल ले गए, यहां उसे हल्दीयुक्त दूध पिलाने के बाद घर भेज दिया गया। पीड़ित परिवार ने महाराजपुर थाने में प्रबंधतंत्र के खिलाफ तहरीर दी है। Kanpur जनपद के महाराजपुर थाने की पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।


Kanpur के महाराजपुर स्थित आर.के. एजूकेशन सेंटर का मामला

Kanpur के महाराजपुर एरिया स्थित आरके एजूकेशन सेंटर में औंग गांव निवासी उमेश कुमार सिंह का लड़का निखिल कक्षा आठ का छात्र है। पिता-पुत्र का आरोप है कि स्कूल की फीस करीब 25000 रुपए है। एडमीशन के वक्त निखिल के पिता उमेश ने 15 हजार रुपए जमा कर दिए थे। शेष 10 हजार रुपए की रकम उन्होंने कुछ महीने बाद जमा करने की बात कही थी। आरोप है कि शेष पैसा वसूलने के लिए स्कूल के प्रबंधतंत्र ने दबाव बनाना शुरु कर दिया। बुधवार को स्कूल की टीचर प्रियंका मिश्रा, अतुल और धर्मेंद्र ने निखिल की बेरहमी से पिटाई कर दी। अध्यापकों ने डंडे से पिटाई की। जिसके चलते निखिल बेहोश हो गया। निखिल के बेहोश हो जाने पर तीनों उसे हॉस्टल ले गए। मरहम पट्टी के बाद छात्र को बाद में घर भेज दिया।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institutionआरोपी टीचर ने कहा बदमाश है निखिल, कक्षा में दी थी गाली

Kanpur के महाराजपुर स्थित आरके एजूकेशन सेंटर में पढ़ने वाली अध्यापिका प्रियंका मिश्रा का कहना है कि निखिल बेहद बदमाश किस्म का लड़का है। उसका पढ़ने में बिल्कुल मन नहीं लगता है। मंगलवार को फोन कर उन्होंने निखिल के मां से शिकायत की थी। बुधवार को स्कूल पहुंचने पर निखिल ने कक्षा के अंदर प्रियंका को अपशब्द कहे। इस पर उन्होंने थप्पड़ मार दिए। प्रबंधतंत्र ने टीचर को निकाल दिया है। वहीं Kanpur के महाराजपुर एसओ तुलसीराम पांडेय का कहना है कि तहरीर मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है। मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ FIR रजिस्टर्ड कर कार्रवाई की जाएगी।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: