Sadhvi Wrote On May 13, 2002, Letter To Former Priminister Atal Bihari VajpayeeRam Rahim Used To Rape Inside The Cave On the Force Of Revolver


[caption id="attachment_16605" align="aligncenter" width="695"]Baba-Gurmeet-Ram-Rahim-raped-65-girls in dera, redeyestimes Baba-Gurmeet-Ram-Rahim-raped-65-girls in dera[/caption]

YOGESH TRIPATHI


नई दिल्ली। खुद को “GOD” बताने वाले Rapist Ram Rahim के जेल जाते ही उसकी काली करतूतों परत अब उधड़ने लगी है। अरबों की हवेली और उसके अंदर बनी “गुफा” ही उसके अय्याशी का अड्डा थी। यहां उसने एक दो नहीं बल्कि 64 साध्वियों को अपनी हवश का शिकार बनाया। जो विरोध करतीं उन्हें रिवाल्वर दिखाकर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी देता। Rapist Ram Rahim के गुंडे साध्वियों की कड़ी निगरानी करते हुए पहरा देते थे। इतना ही नहीं साध्वियों को आपस में बातचीत की बिल्कुल भी इजाजत नहीं थी।


Ex. PM अटल बिहारी बाजपेयी को साध्वी ने लिखी थी चिट्ठी


Rapist Ram Rahim के करतूतों का खुलासा 15 साल पहले तब हुआ जब एक पीड़ित साध्वी ने Ex. PM अटल बिहारी बाजपेयी और Supreme Court को गोपनीय पत्र लिखा। साध्वी की चिट्ठी पर जांच शुरु हो गई। अटल बिहारी बाजपेयी ने मामला CBI को सौंप दिया। CBI ने पूरे मामले की पड़ताल शुरु की तो Rapist Ram Rahim के काली करतूतों की परतें उधड़ने लगीं। CBI ने उस साध्वी को भी खोज निकाला, जिसने गोपनीय पत्र भेजा था। साध्वी ने CBI को इंट्रोगेशन में न सिर्फ चौंकाने वाले राज बताए।


64 साध्वियों से Rapist Ram Rahim किया Rape


Rapist Ram Rahim के खिलाफ यौन शोषण के मामले की एक साध्वी के गुमनाम खत से शुरु हुई थी। यह गुमनाम पत्र 13 मई 2002 को साध्वी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लिखा गया था। जिसमें डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरु राम रहीम पर 35 साल की साध्वी ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। CBI की लंबी जांच और उसके बाद कोर्ट में चले इस हाईप्रोफाइल केस में फ्राइ-डे को पंचकूला स्थित CBI Court के जज ने Ram Rahim दोषी करार दिया। इस मामले में 28 अगस्त को सजा सुनाई जाएगी। फिलहाल Rapist Ram Rahim को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया गया है।



CBI के इंट्रोगेशन में पीड़ित साध्वी ने बताया था कि डेरे की गुफा में 64 साध्वी Rapist Ram Rahim का शिकार बन चुकी हैं। CBI अन्य पीड़िताओं को नहीं खोज सकी। उसके पीछे वजह यह रही कि सभी को डर था कि कहीं उनकी और परिवार की हत्या न कर दी जाए।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: